बॉलीवुड बजरंगी भाईजान सलमान खान अपनी बहनों को रक्षाबंधन पर कितना पैसा देते हैं, पूरी खबरें पढें

बॉलीवुड बजरंगी भाईजान सलमान खान की दोस्ती के चर्चे खूब मशहूर हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कई लोगों के करियर बनाए हैं. हालाँकि बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि वह अपनी बहन के सबसे ज्यादा करीब हैं. सलमान की दो बहने हैं. उनकी एक बहन का नाम अलविरा खान हैं और दूसरी बहन अर्पिता खान हैं. सलमान खान के बहन और जीजा का फोटो वायरल, बिना कपड़े के कराया था फोटोशूट  11 अगस्त को देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाएगा. इसी बीच आज इस लेख में हम सलमान खान के बारे में एक ऐसी जानकारी लाए हैं, जिसके बारे में बेहद कम लोग जानते होंगे.

Advertisements

दरअसल सलमान खान के परिवार में रक्षाबधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाता हैं.रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं. जिसके बदले भाई ज़िन्दगी भर अपनी बहन की रक्षा का वचन देता हैं, इसके आलावा भाई अपनी बहनों को महंगे- महंगे तोहफे भी देते हैं, इसी बीच इस बात की काफी चर्चा हो रही हैं कि सलमान खान अपनी बहन को राखी बाँधने पर कितने पैसे देते हैं.

सलमान खान लगभग 2500 की करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. ऐसे में जब भी वह अपनी बहन को गिफ्ट देते होंगे तो वो ख़ास ही होते होंगे. ऐसे में सलमान ने पिछली राखी पर अपनी दोनों बहनों को 1-1 फ्लैट गिफ्ट किया था. मुंबई जैसे पॉश इलाके में फ्लैट की कीमत का अंदाज़ा आप खुद भी लगा सकते हैं.

Advertisements

बता दे सलमान खान की बड़ी बहन अलविरा खान ने साल 1995 में एक्टर अतुल अग्निहोत्री से शादी की हैं जबकि उनकी छोटी बहन अर्पिता खान ने भी साल 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा से शादी की हैं.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.