गोद भरायी की रस्म में ट्रेडिशनल बंगाली लुक में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती बेहद खूबसूरत नज़र आईं बिपाशा

बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. करण और बिपाशा शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं और इस बात को लेकर दोनों बेहद खुश हैं और बेसब्री से बेबी के आने का इंतज़ार कर रहे हैं. बिपाशा इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज़ को जमकर एन्जॉय कर रही हैं और आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Advertisements

बीते दिन बिपाशा की गोद भराई (Bipasha Basu Baby Shower) का फंक्शन उनके घर पर रखा गया, जिसे बंगाली रीति-रिवाज के साथ पूरा किया गया, जिसकी तस्वीरें बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बिपाशा अपनी गोदभराई फंक्शन में रॉयल लुक में नजर आईं. पिंक रंग की साड़ी, मांग में सिन्दूर, बड़ी सी बिंदी, गोल्ड की हैवी ज्वेलरी, और चेहरे पर मिनिमल मेकअप में बंगाली ब्यूटी बनी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नज़र आ रहा था.

इस दौरान करण सिंह ग्रोवर बिपाशा पर खूब प्यार लुटाते नज़र आए. दोनों ने बेबी बंप पर हाथ रखकर पोज़ दिए और एक दूसरे की आँखों में खोए नज़र आए. बिपाशा ने अपनी मां के साथ भी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- मैं आप जैसी मां बनना चाहती हूं. लव यू मां.

Advertisements

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बहन और मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.बिपाशा ने एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी शेयर की है जिसमें उनकी बहन गोद भराई की रस्में निभाती नज़र आ रही हैं. इसके बाद बंगाली ‘साध’ की रस्म के अनुसार बिपाशा खाना खाती नजर आ रही हैं. बिपाशा की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और उनके होने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

See also  राष्ट्रपति का गलत नाम बताने पर आलिया आलोचना के घेरे में, मीम्स की
Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts