‘भाभी जी घर पर है’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन(गोरी मैम) पिंक ड्रेस में चलायीं हुस्न का जादू, अदाएं देख हुए मदहोश

कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं में गोरी मेम (अनीता मिश्रा) का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन इन दिनों पर्दे से दूर हैं। सौम्या का कहना है कि अब वो डेली सोप में काम नहीं करेंगी क्योंकि वह 12 घंटे शूटिंग नहीं कर सकती। इसी वजह से सौम्या ने डेली सोप को अलविदा कहा था। इस पॉपुलर शो से अलग होकर भी सौम्या टंडन काफी चर्चा में रहती हैं।

Advertisements

सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपनी हॉट एवं बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वे अपने बोल्‍ड फोटोज के साथ एक्सरसाइज और डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं। सौम्या को 1.1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और इन फैंस को सौम्या की नई दिलकश तस्वीरों का इंतजार रहता है। हाल ही में सौम्या ने पिंक कलर की ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Advertisements

इन तस्वीरों में सौम्या अपने घर में बैठी रिलेक्स कर रही हैं। कई तस्वीरों में वो कातिलाना पोज भी दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। अपने फैशन सेंस से कमाल करने वाली सौम्या की इन तस्वीरों को हजारों फैंस ने लाइक किया है और कमेंट में उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। फैंस हॉर्ट वाले इमोजी बनाकर अपने दिल की बात उनके सामने जाहिर कर रहे हैं।

Advertisements

बता दें कि सौम्या ने भाभीजी घर पर हैं में कई साल तक रोल को निभाया। यही वजह है कि 2006 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सौम्‍या को लोग असली नाम से ज्यादा ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मैम’ के नाम से जानते हैं। सौम्या फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं। उस फिल्म में सौम्या ने करीना की बहन रूप ढिल्लन का रोल प्ले किया था।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements