कपूर फ़ैमिली में नन्हें मेहमान की क्यूटनेस देख फूट-फूटकर रोने लगी मौसी रिया, फोटो देखें

कपूर फ़ैमिली में नन्हें मेहमान की क्यूटनेस देख फूट-फूटकर रोने लगी मौसी रिया, फोटो देखें

सोनम कपूर शादी के 4 साल बाद मां बनी। उन्होंने शनिवार को बेटे को जन्म दिया था। मौसी रिया कपूर ने अपने क्यूट भांजे की फोटोज शेयर की है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि मौसी अपने भांजे की पहली झलक देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने शनिवार को बेटे को जन्म दिया। सोनम ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटा होने की जानकारी शेयर की थी। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दी। सोनम के बेटे की पहली झलक सामने आई है। दरअसल, सोनम की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर भांजे की फोटोज शेयर कर अपने दीदी और जीजा जी को बधाई दी, लेकिन उन्होंने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रिया अपने भांजे की क्यूटनेस को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी। बता दें कि फिलहाल सोनम मुंबई के एक अस्पताल में ही है। उनके साथ उनकी मम्मी सुनीता कपूर और पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मौजूद है।

Advertisements

रिया कपूर ने दिखाई भांजे की पहली फोटो
रिया कपूर ने अपने भांजे की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अस्पताल से एक के बाद फोटो शेयर की। इन फोटोज में नर्स के साथ मां सुनीता कपूर भी नजर आ रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिया ने अपने भांजे की पहली झलक देखी, वो उसकी क्यूटनेस को देखकर इतनी इमोशनल हो गई अपने आंसू नहीं रोक नहीं। फोटोज में देखा जा सकता है कि वे फूट-फूटकर रोती नजर आ रही है। रिया ने फोटोज शेयर कर लिखा- रिया मासी ठीक नहीं हैं। क्यूटनेस बहुत ज्यादा है। ये पल अमेजिंग हैं। मैं बहादुर मम्मी सोनम कपूर और प्यारे पापा आनंद आहूजा से बहुत प्यार करती हूं। नई-नई नानी बनी सुनीता कपूर को भी बहुत बधाई। उनकी पोस्ट पर करीना कपूर, करिश्मा कपूर, भूमि पेडनेकर, मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत, तारा सुतारिया कई सेलेब्स ने बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

Advertisements

शादी के 4 साल बाद मां बनी सोनम कपूर
आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 2018 में शादी की थी। अलिन कपूर ने अपनी बेटी की शादी मुंबई में बहुत धूमधाम से की थी। इसमें इंडस्ट्री से जुड़े सभी स्टार्स शामिल हुए थे। शादी के बाद सोनम पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गई थी। कहा जा रहा है डिलीवरी के बाद सोनम फिलहाल 6 महीने के लिए अपने पेरेंट्स के घर मुंबई में ही रहेगी।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.