महज 27 की उम्र में ही मिस यूनिवर्स की जज बन उर्वशी रौतेला ने खड़ा कर दिया बवाल, कमाये करोड़ों रुपये

बीते दिनों भारत के लिए एक गौरवशाली दिन रहा था जब भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने Miss Universe 2021 का ख़िताब अपने नाम किया था.

एक तो Harnaaz Kaur SandhuHarnaaz Kaur Sandhu सभी को पछाड़ते हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही वहीं दूसरी ओर इसी मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत की एक अन्य बेटी और बॉलीवुड अदाकारा Urvashi Rautela जज की भूमिका में देखने को मिली थी। हाल ही में इजरायल में 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स पेजेंट का 70वां संस्करण आयोजित किया गया था।

Advertisements

जहां हरनाज संधू ने 80 देशों की प्रतियोगियों को पछाड़कर जीत हासिल की. भारत की झोली में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ख़िताब आया है। जिस समय हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए हो रहा था तब हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी वहां मौजूद थीं. वे मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे कम उम्र की जज थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किए थे।

Advertisements

महज 27 साल की छोटी उम्र में उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट जज करते देखा गया और इस छोटी उम्र में उन्होंने भी जज बनकर बड़ा कारनामा कर दिया है. वहीं अब उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज के रूप में मिलने वाली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया है।

Advertisements

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनने पर आयोजकों की ओर से 1.2 मिलियन डॉलर की रकम दी गई थी. भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 8 करोड़ रुपये होती है। बता दें कि भारत की पहली मिस यूनिवर्स मशहूर अभिनेत्री Susmita Sen बनी थीं. उन्होंने यह उपलब्धि साल 1994 में हासिल की थी. वहीं इसके बाद यह कारनामा भारत के लिए अभिनेत्री Lara Datta ने किया था।

Advertisements

जबकि अब Harnaaz Sandhu भारत की ओर से तीसरी मिस यूनिवर्स बनी हैं। उर्वशी रौतेला के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो जल्द ही उर्वशी तमिल सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही हैं. उनकी आने वाली फिल्म एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म होगी. इसमें उर्वशी एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में देखने को मिलेंगी. वहीं उर्वशी की एक आगामी फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ भी है. इसमें वे रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements