बायकॉट के ट्रेंड्स पर अर्जुन कपूर की युजर्स ने निकाली हेकडी;यूजर्स ने क्या कहा पढें..

बॉलीवुड फिल्मों का बहिष्कार करने का चलन है। इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर बड़े सितारों की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग सोशल मीडिया पर बहिष्कार का ट्रेंड चला रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स और फिल्म से जुड़े लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब बॉयकॉट ट्रेंड पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी। हालांकि, उपयोगकर्ताओं को इसकी कीमत मिल गई है।

Advertisements

बॉलीवुड का बहिष्कार करने के मौजूदा चलन पर अर्जुन कपूर ने नाराजगी जताई है। इंडस्ट्री के लोगों ने इस पर खामोश रहकर गलती की है. यह हमारी शालीनता थी। लेकिन लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया। हमने यह मानकर गलती की है कि हमारा काम अपने लिए बोलेगा। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा था कि जो लोग ट्रोलिंग और बहिष्कार की मांग कर रहे हैं, उन्हें समझौता करना होगा।

Advertisements

मुझे लगता है कि अब हमने बहुत कुछ सहा है और लोग इसके अभ्यस्त हैं. हमें साथ आना चाहिए और इसके लिए कुछ करना चाहिए। क्योंकि, जो लोग हमारे बारे में लिखते हैं और हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, उनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। जब हम कोई फिल्म करते हैं और वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है, तो लोग हमें हमारे उपनाम के कारण नहीं बल्कि हमारे काम के कारण पसंद करते हैं। अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि यह अब और अधिक हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Advertisements

अर्जुन कपूर के इस बयान पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर अर्जुन को लोग खूब सुन रहे हैं। एक यूजर ने अर्जुन को ट्रोल करते हुए उनकी अब तक की सभी फ्लॉप फिल्मों को लिस्ट कर दिया.

Advertisements

यूजर्स ने कहा…
1. अर्जुन कपूर अगर नेपो किड नहीं होते तो उन्हें इतनी फिल्में नहीं मिलतीं.
2. एक ने अर्जुन कपूर को कहा सिर्फ मलाइका अरोड़ा का बॉयफ्रेंड
3. आप अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं.
4. लोगों को डराने-धमकाने की कोशिश न करें.

अर्जुन कपूर का करियर हिट से ज्यादा फ्लॉप रहा है. वह बॉलीवुड को एकजुट होने के लिए कह रहे हैं। अर्जुन कपूर के इस बयान पर लोग किस हद तक गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि बॉलीवुड लोगों के जेहन में अपनी जगह खोता जा रहा है। लोग बॉलीवुड को बुरी तरह से नकार रहे हैं. ऐसे में यह हिंदी फिल्मों के भविष्य के लिए खतरनाक हो सकता है। 

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.