अनुष्का शर्मा ने अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन कलर की डीप नेक ब्लाउज़, होना पड़ा शर्मिंदा

अनुष्का शर्मा काफी ज्यादा जानी-मानी अदाकारा हैं। फैंस अनुष्का की एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Advertisements

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी।बता दे कि,एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक अनुष्का का कहर है, लेकिन अनुष्का शर्मा भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। वह साड़ी पहनकर एक फंक्शन में गई थीं। जहां अनुष्का को अपना ब्लाउज डीप नेक होने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस का बैकलेस ब्लाउज भी उन पर खूब फब रहा था. लेकिन इस फंक्शन के बाद अनुष्का की कई फेक फोटोज वायरल होने लगीं. जिसमें दिखाया गया कि एक्ट्रेस ने काफी डीप नेक ब्लाउज पहना था. हालांकि, वीडियो को देख आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना है या नहीं.

Advertisements


अनुष्का (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अब वो जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) और ‘कनेडा’ (Kaneda) में दिखने वाली हैं. उनकी इन फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने एक स्पेशली-एबल्ड लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नज़र आए थे.

Photos Credit – Taken from Google, instagram and only Symbolic.

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts