राष्ट्रपति का गलत नाम बताने पर आलिया आलोचना के घेरे में, मीम्स की

आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में अपने डेब्यू पर एक ऐसी गलती की थी जो आज तक उनका पीछा कर रही है। उनसे भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था और उन्होंने जवाब दिया था पृथ्वीराज चौहान । जबकि उस वक्त भारत के प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रणव मुखर्जी थे। आलिया की इस गलती पर उनका काफी मजाक उड़ा था और कई सारे मीम्स भी बने थे। लंबे वक्त तक मीडिया इंटरैक्शंस के दौरान उनसे यह सवाल पूछा जाता रहा था। एक रीसेंट इवेंट के दौरान आलिया ने इस वक्त की राष्ट्रपति का नाम बताया और कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब लो उन्हें बुद्धू समझते हैं तो अच्छा लगता है।

Advertisements

आलिया ने कहा, ‘देश की प्रेजेंट प्रेसिडेंट का नाम द्रौपदी मुर्मू जी है।’ जब उनसे आगे पूछा गया कि अब लोग उन्हें पहले से स्मार्ट और बुद्धिमान मानते हैं, तो इसके जवाब में आलिया कहती हैं, ‘मुझे अच्छा लगता था, जब लोग मुझे बुद्धू या कितनी मूर्ख है बोलते थे।

Advertisements

बोलीं, मीम्स से बढ़ी पॉप्युलैरिटी: मुझे सच में मजा आता था क्योंकि लोग मुझ पर कई मीम्स बनाते थे जिनसे मेरी पॉप्युलैरिटी बढ़ गई, इसके बाद आपको मेरी फिल्में पसंद आने लगीं। इसका मतलब मैं फिल्मों में ठीक कर रही हूं। मैं लड़कियों को ये मैसेज देना चाहती हूं, मुझे लगता है कि जनरल नॉलेज या किताबी ज्ञान सिर्फ आपको विद्वान नहीं बनाता। इस दुनिया में सर्वाइव करने के लिए आपके अंदर एक इमोशनल इंटेलिजेंस होना चाहिए, जो कि सबसे ऊंची अक्लमंदी है। आलिया ने बताया कि 2013 में कॉफी विद करण में जवाब देते वक्त उन्हें सही जवाब पता था कि बारत के प्रेसिडेंट कौन हैं लेकिन जवाब देने के चक्कर में वह गलत बता गईं।

Photos Credit – Taken from Google and only Symbolic

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements