आलिया भट्ट ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, साउथ मुंबई के सर एच.एन. रिलायंस हॉस्पिटल

बॉलीवुड के मशहूर और प्यारे-से स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी-पापा बन गए हैं। रविवार 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया। मिली जानकारी के अनुसार आलिया और रणबीर के पहले बच्चे का जन्म साउथ मुंबई के सर एच.एन. रिलायंस हॉस्पिटल में हुआ। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) द्वारा इस अस्पताल में बुकिंंग करने की खबरें आयीं थीं। बच्चे के जन्म के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह गुड न्यूज शेयर की और फैंस को अपने बच्चे के जन्म की जानकारी दी।

Advertisements

आलिया -रणबीर के घर बेटी ने लिया जन्म:

14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने रविवार 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों रविवार सुबह डिलीवरी (Alia Bhatt Delivery) के लिए मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे थे।

Advertisements

वहीं दोपहर को आलिया और रणबीर के बच्चे के जन्म की खबर आयी। आलिया भट्ट की बच्ची के जन्म के बाद उनकी मां सोनी राजदान और रणबीर कपूर की मां और बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की।

Advertisements

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Advertisements

बता दें कि शादी के 2 महीने बाद जून 2022 में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और पति रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की और इसके साथ ही बताया कि वे प्रेगनेंट हैं। वहीं, प्रेगनेंसी के दौरान ही आलिया ने अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी की और फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन भी पूरा किया। प्रेगनेंसी के दौरान एक्टिवरहकर आलिया ने सबको काफी प्रेरित भी किया।

Advertisements

Related posts