आलिया भट्ट ने टाइट ड्रेस और हाई हील में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस, बोले- प्रेग्नेंट हो लेकिन फिर भी…

आलिया भट्ट ने टाइट ड्रेस और हाई हील में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस, बोले- प्रेग्नेंट हो लेकिन फिर भी…

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंसी में भी आलिया सुपर एक्टिव हैं. डार्लिंग्स फिल्म के रिलीज के बाद आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में लग गई है. इसी बीच आलिया अपने डार्लिंग हबी रणबीर कपूर संग दिखाई दीं. आलिया और रणबीर के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Advertisements

आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र का नया गाना लॉन्च करने से पहले बीते दिन रणबीर संग पैपराजी को पोज दिए. आलिया और रणबीर को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान आलिया भट्ट ब्राउन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. आलिया भट्ट ने ब्राउन ड्रेस में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आलिया भट्ट बेहद क्यूट लगीं. फैंस आलिया के लुक और बेबी बंप पर फिदा हो गए. हर कोई एक्ट्रेस के लुक की तारीफें कर रहा है और कपल को बेस्ट बता रहा है.

Advertisements

शॉर्ट ब्राउन ड्रेस में आलिया भट्ट का मैटरनिटी लुक तो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन कई लोग आलिया को प्रेग्नेंसी में हाई हील्स पहना देखकर परेशान हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- प्रेग्नेंट लेकिन पॉइंटेड हील्स पहनी है. ये कूल लग रही है, लेकिन प्रेग्नेंसी में सेफ नहीं है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- आलिया को प्रेग्नेंसी में हील्स नहीं पहननी चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisements

आलिया भट्ट की बात करें तो उनकी फिल्म डार्लिंग्स 5 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म में आलिया की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफें हो रही हैं. हर कोई आलिया की एक्टिंग देखकर उनके टैलेंट की सराहना कर रहा है. डार्लिंग्स के लिए जबरदस्त तारीफें पाने के बाद आलिया अब जल्द ही ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगी. आलिया की फिल्मों को देखने के लिए तैयार हैं ना आप?

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.