आदित्य नारायण की लाडली बेटी त्विषा ने हुई 6 महीने की , क्यूट तस्वीरें हुई वायरल

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी लाइफ का सबसे बेस्ट फेज़ एन्जॉय कर रहे हैं. आदित्य और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) इसी साल एक सुपर क्यूट बच्ची के पेरेंट बने हैं और कपल आए दिन अपनी लाडली त्विषा (Tvisha)की तस्वीरें शेयर करता रहता है. और त्विषा हैं भी इतनी क्यूट कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर करते ही मिनटों में वायरल हो जाती है.

Advertisements

अब आदित्य नारायण की लाडली पूरे छह महीने की हो गई है. इस मौके पर न सिर्फ मम्मी -पापा ने बेटी पर खूब प्यार लुटाया, इसलिए दादी ने भी अपनी पोती की फोटो शेयर कर उसे खूब सारा आशीर्वाद दिया. इस मौके पर आदित्य ने बेटी संग दो सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर की, जो शेयर करते ही वायरल हो गईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा- “6 महीने पहले एक परी आसमान से उतरी. थैंक यू, हमारी नन्ही परी, हमें चुनने के लिए.”

Advertisements

इन दोनों ही तस्वीरों में पापा-बेटी इस सुपर क्यूट बॉन्डिंग पर फैंस दिल हार रहे हैं. तस्वीरों में दो चोटियां किए येलो टॉप में त्विषा बेहद क्यूट लग रही हैं और पापा के साथ बड़े ही क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं. मां श्वेता अग्रवाल झा ने भी त्विषा के साथ तीन बेहद क्यूट फोटो शेयर कर उसे 6 महीने पूरे करने पर विश किया है. इन फोटोज़ के साथ श्वेता ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है- मेरे अब तक के जितने वर्जन हुए हैं, उसमें सबसे बेस्ट है तुम्हारी मां होना. मेरी लाडली के 6 महीने.”

See also  टिक-टाक फेम अंजलि अरोरा पैसे के लिए की गन्दा काम, खुद कहा- होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बनाये संबंध

Advertisements

दादी दीपा नारायण झा (Deepa Narayan Jha) ने भी श्वेता और पोती त्विषा के साथ एक सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की है और लिखा है- “लाडली त्विषा को 6 मंथ बर्थडे मुबारक हो. मेरा प्यार, मेरी एंजल… गॉड ब्लेस यू.” बता दें, आदित्य नारायण ने साल 2020 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी. 24 फरवरी 2022 को दोनों ने बेटी त्विषा को वेलकम किया था. कपल अक्सर अपनी लाडली संग प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment