अराध्या बच्चन मां ऐश्वर्या के साथ शादी में लहंगा पहनकर पहुंची, खूबसूरती में दे रही मां ऐश्वर्या को टक्कर..

बॉलीवुड सितारें जब भी किसी शादी में शामिल होते हैं तो उसमें चार चाँद लग जाते हैं। फिर उस शादी के चर्चे हर जगह होने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कजिन बहन श्लोका शेट्टी की शादी में हुआ। हाल ही में श्लोका शादी के बंधन में बांधती नजर आई। ऐसे में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और मां वृंदा राय के साथ इस शादी में शामिल होने जा पहुंची।

Advertisements

अपनी बहन की शादी में ऐश्वर्या ने सभी फंक्शन अटेंड किए। अब इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि इसमें ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी अपनी माँ को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। इस शादी में आराध्या बच्चन सिल्वर कलर का लहंगा पहने दिखाई दी। इसके साथ ही उन्होंने लहंगे की मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी।

आराध्या की मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां और कानों झूमके उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे। इस फ़ंक्शन में आराध्या ने खुले बाल रखे थे। इस लुक में जब वह मुस्कुरा रही थी तो बेहद सुंदर लग रही थी।

Advertisements

एक बीजी एक्ट्रेस होने के बावजूद ऐश्वर्या राय ने अपनी बहन की शादी की छोटी-बड़ी रस्मों में पूरी शिद्दत से भाग लिया। उन्होंने शादी की सभी रस्में निभाई। जैसे श्लोका को टीका लगाना या फिर उनकी नजर उतारना इत्यादि। इस दौरान ऐश्वर्या की बेटी आरध्या अपनी माँ को शादी की इन रस्मों में भाग लेते हुए बड़े गौर से देख रही थी। वह भी शायद इन रस्मों को समझने का प्रयास कर रही थी।

See also  मोनालीसा को शरीर पर गोबर लगाना पड़ा भारी, हो गयीं खुजली का शिकार
Advertisements

वहीं ऐश्वर्या राय की बहन भी अपनी शादी में बड़ी खुश दिखाई दी। उनके हाथों की मेहंदी बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी। खासकर ऐश्वर्या के शादी में शामिल होने से इसकी रौनक और भी बढ़ गई। बताते चलें कि आराध्या भी अपनी मौसी श्लोका शेट्टी के बहुत करीब है। जब वह शादी में पहुंची तो मौसी ने प्यार से अपनी भांजी को गले लगाया और माथे पर चूमा भी।

Advertisements

शादी में ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मरून कलर का ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट पहन रखा था। इसमें वे बला की सुंदर लग रही थी। उनकी मांग में सिल्वर टीका, माथे पर बिंदी और गले में लाइट नेकलेस उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा था। इस दौरान वे खुले बालों में बहुत ही अच्छी लग रही थी।

Advertisements

ऐश्वर्या राय की कजिन सिस्टर की बात करें तो वह अपनी शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस शादी में संगीत सेरेमनी भी थी जिसमें ऐश्वर्या ने पति अभिषेक और बेटी आराध्या संग डांस भी किया।

इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख ये कहा जा सकता है कि आरध्या की हाइट पहले से काफी बढ़ गई है। वह अब और भी खूबसूरत दिखने लगी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में वह ब्यूटी के मामले में अपनी माँ ऐश्वर्या को भी टक्कर दे सकती है।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements
See also  रणबीर कपूर के बीफ खाने वाले बयान को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ के बहिस्कार की मांग शुरू, लोगों ने कहा बीफ़

Related posts

Leave a Comment